Thursday, August 13, 2015

आयकर अपीलीय अधिकरण (ITAT Recruitment 2015) के द्वारा 74 पद निजी सचिव के लिए भर्ती अधिसूचना

आयकर अपीलीय अधिकरण (आई टी ए टी) द्वारा 74 पद निजी सचिव के लिए ऑफलाइन आवेदन पत्र आमंत्रित किए गये हैं। सभी इच्छुक उम्मीदवार जिनकी शैक्षिक योग्यता स्नातक डिग्री है 31 अगस्त 2015 तक निर्धारित प्रारूप के माध्यम से ऑफलाइन आवेदन कर सकते हैं| आई टी ए टी भर्ती 2015 से संबंधित जानकारी जैसे - परीक्षा पैटर्न, शैक्षिक योग्यता एवं अनुभव, आयु सीमा, वेतनमान, चयन प्रक्रिया, इत्यादि के पूर्ण विवरण के लिए आगे पढ़े|

आयकर अपीलीय अधिकरण मे सरकारी नौकरी पदों और आवश्यकताओं का विवरण (Income Tax Appellate Tribunal-ITAT Recruitment 2015)

संगठन का नाम : आयकर अपीलीय अधिकरण

ग्रॅजुयेशन डिग्री के लिए सरकारी नौकरी (Graduate Government Jobs)

पदों की संख्या : 74 पद

पदों का विवरण:

1. वरिष्ठ निजी सचिव - 50 पद
2. निजी सचिव - 24 पद

वेतनमान तथा ग्रेड वेतन : चयनित उम्मीदवारों का प्रति माह वेतन निर्धारित वेतन बैंड (pay Scale/Band) रू 9300-34800/- व ग्रेड पे रूपए 4600/4800/- के आधार पर एवं अन्य भत्ते भर्ती विग्यप्ति, आई टी ए टी के नियमानुसार देय होंगे|

आयु सीमा : अधिकतम आयु 35 वर्ष, आरक्षित वर्ग ( पिछडा वर्ग-OBC/अनुसूचित जाति-SC/अनुसूचित जनजाति-ST) के उम्मीदवारों को भारत सरकार के नियमानुसार अधिकतम उम्र सीमा में छूट (OBC-3 वर्ष, SC/ST-5 वर्ष) दी जाएगी।

चयन प्रक्रिया : लिखित परीक्षा,कौशल परीक्षण साक्षात्कार

शैक्षणिक योग्यता :आवेदक के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से स्नातक डिग्री अथवा समकक्ष डिग्री होनी चाहिए. पदों के अनुसार योग्यता जानने के लिए नीचे दिए गये विज्ञापन को विस्तृत रूप मे पढ़ें

आवेदन प्रक्रिया : सभी आवेदक जो विग्यप्ति(Vacancy Advertisement) मे दी गयी योग्यता शर्तो को पूरा करते है आधिकारिक वेबसाइट http://www.itat.nic.in के मध्यम से आवेदन पत्र डाउनलोड कर सकते है, आवेदन पत्र विधिवत हस्ताक्षर कर माँगे गये दस्तावेजों की छायाप्रति के साथ निम्न पाते पर भेजें जिसके लिए अंतिम तिथि है : 31 अगस्त 2015

Employment Type - पूर्णकालिक

आवेदन भेजने का पता : 

Registrar, Old Central Government Office Building,
4th floor 101, Maharshi Karve Marg, Mumbai - 400020.

0 Queries on this Jobs:

Ask your Question about this Job